कॉमेडियन किंग राजू श्रीवास्तव का निधन

 Comedian Raju Srivastava passes away:

भारत के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का आज नई दिल्ली में निधन हो गया है. उन्होंने दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली, जहाँ उनका इलाज चल रहा था. उनके निधन से देश में शोक की लहर है. वह 58 साल के थे. उनके निधन के बाद फिल्म जगत और अन्य गणमान्य लोगों ने शोक व्यक्त किया है.

Raju Srivastav died  Raju Srivastav News  Raju Srivastav health condition  Is Raju Srivastav alive  Raju Srivastav Wikipedia  Is Raju Srivastav died  Raju Srivastav Net Worth  Raju Shrivastav Latest News Aaj Tak  राजू श्रीवास्तव का निधन कब हुआ  राजू श्रीवास्तव का निधन कब हुआ था  राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया  राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया क्या  राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है  राजू श्रीवास्तव का निधन कब हुआ है  राजू श्रीवास्तव का निधन हुआ क्या  राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है क्या  राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया था  राजू श्रीवास्तव का निधन कैसे हुआ

जिम वर्कआउट के दौरान हुई थी तबियत ख़राब:

राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त 2022 को जिम में वर्कआउट करने के दौरान हार्ट अटैक आया था. जिसके बाद उनकी तबियत बिगड़ी थी. उनको तुरंत ही दिल्ली के एम्स (AIIMS) हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. तब से उनका इलाज वही चल रहा था. 40 दिनों तक जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ने के बाद आखिरकार आज उनका निधन हो गया.


वेंटिलेटर पर थे राजू:

उन्हें पहले आईसीयू में एडमिट कराया गया था लेकिन वहां सुधार न होने पर उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया था तब से वह वेंटिलेटर पर ही थे. एम्स के डाक्टरों ने उनकों बचाने की पूरी कोशिश की पर वे लोग कॉमेडी किंग को नहीं बचा सके. पूरे भारत को अपनी कॉमेडी से हँसाने वाले राजू आज सबको रुलाकर इस दुनिया से हमेशा के लिए चले गए. आज सुबह राजू श्रीवास्तव के परिवार ने उनके निधन की पुष्टि की है.


राजू का अभिनय:

राजू श्रीवास्तव ने मैंने प्यार किया, बाजीगर, बॉम्बे टू गोवा और आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया सहित कई फिल्मों में अपने छोटे अभिनय से करियर की शुरुआत की थी. कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में भाग लेने के बाद वह पूरे भारत में मशहूर हो गये थे.

Popular Posts