JAALifestyle का एक महत्वपूर्ण अपडेट!

 JAALifestyle के सभी सदस्यों को बधाई!


हमारे पास साझा करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण समाचार हैं:

€१००० की सीमा के साथ €१० पीवी की समय सीमा बढ़ाई गई !!
हाल के तकनीकी मुद्दों के कारण, हम अनुभव कर रहे हैं, हमने €10 पीवी की समय सीमा €1,000 की सीमा के साथ बुधवार ९ जून, २३:५९ यूके समय तक बढ़ाने का फैसला किया है । EEHHAAA से €1 000 का अधिकतम लाभ प्राप्त करने के लिए सदस्यों के पास अब अपने €10 PV को पूरा करने के लिए 9 जून को यूके में 23:59 का समय होगा। इस तिथि के बाद, सदस्य पीवी के लिए भुगतान किए बिना मुफ्त में पंजीकरण कर सकेंगे , और फिर विज्ञापन लाभ के रूप में €350 अर्जित करने के पात्र होंगे।

इस विस्तार के परिणामस्वरूप, मुफ़्त EEHHAAA पंजीकरण गुरुवार 10 जून, 2021 से शुरू होंगे।

जून पत्रिकाएँ अब उपलब्ध हैं
JAALifestyle पत्रिकाओं के नवीनतम संस्करण अब उन लोगों के लिए उपलब्ध हैं जिनके पास अप-टू-डेट लाइफस्टाइल सदस्यताएँ हैं! उपलब्ध चार शीर्षक नाव, कार, लक्जरी जीवन शैली और रियल एस्टेट हैं। पढ़ने का आनंद लो!

सिस्टम की समस्याएं
जैसा कि आप में से कई लोगों ने देखा होगा, पिछले कुछ दिनों में वेबसाइट के साथ कुछ उतार-चढ़ाव आए हैं। यह वेबसाइट पर आने वाले लोगों में भारी वृद्धि के कारण हुआ है। वेब ट्रैफ़िक रातों-रात चौगुना हो गया, हमें हैरान कर रहा है!
हमने यह सुनिश्चित करने के लिए कई उपाय किए हैं कि सिस्टम आगे भी स्थिर रहे। इस दौरान आपके धैर्य के लिए हम आपको धन्यवाद देते हैं!

आयोग की वापसी
हम यह देखकर बहुत खुश हैं कि सदस्य अपने कमीशन वापस लेने के लिए कह रहे हैं। अभी भी बहुत से लोग हैं जिन्होंने अभी तक निकासी का अनुरोध नहीं किया है, इसलिए हम व्यक्तिगत विवरण पृष्ठ पर अनुरोध भरने के लिए उपलब्ध कमीशन में €100 से अधिक के किसी भी JAALifestyle उपयोगकर्ताओं को आमंत्रित करना चाहेंगे! चरण-दर-चरण निर्देशों के लिए, कृपया हमारे ब्लॉग पोस्ट पर एक नज़र डालें: https://blog.jaalifestyle.com/blog/how-to-withdraw-your-commission-1

EEHHAA अपडेट
हम अगले सप्ताह EEHHAAA पर एक अपडेट देंगे, इसलिए अधिक जानकारी के लिए नज़र रखें!

Popular Posts