आज सुबह हमें EEHHAAA की ओर से JAALifestyle में एक संदेश प्राप्त हुआ

 

रोमांचक खबर जिसका आप सभी इंतजार कर रहे हैं !!!


JAALifestyle इस महत्वपूर्ण जानकारी को आपके साथ साझा करने के लिए EEHHAAA की हरी झंडी का लगभग तीन सप्ताह से इंतज़ार कर रही है!


दिन यहाँ है !!


आज सुबह हमें EEHHAAA की ओर से JAALifestyle में एक संदेश प्राप्त हुआ जिसमें बताया गया कि उन्होंने आखिरकार एक बड़ी विज्ञापन कंपनी के साथ एक शानदार डील साइन कर ली है । EEHHAAA इस पर एक महीने से अधिक समय से काम कर रहा है। हालाँकि, हमारे अनावश्यक रूप से उत्तेजित सदस्यों द्वारा इंटरनेट पर सभी नकारात्मक पोस्ट और टिप्पणियों के कारण, विशेष रूप से सोशल मीडिया स्पेस में, उक्त विज्ञापन कंपनी को अपने ग्राहकों को EEHHAAA प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने के लिए सहमत होने में इतना समय लगा है।


दुर्भाग्य से, यूरोप में वर्तमान गर्मी की छुट्टियों के कारण, विज्ञापन कंपनी केवल सोमवार 13 सितंबर से अपने ग्राहकों का पंजीकरण शुरू करने के लिए प्रतिबद्ध हो सकती है। इसका मतलब है कि EEHHAAA अंततः केवल एक प्रदाता से बड़ी संख्या में विज्ञापन प्रदान करने में सक्षम होगा।


इस बीच, EEHHAAA की सेल्स फोर्स अधिक विज्ञापनदाताओं को लाने के लिए अथक प्रयास कर रही है।


अगले सप्ताह हम बिक्री टूल और प्रस्तुतीकरण भी लेकर आ रहे हैं ताकि JAALifestyle के सदस्यों को अपने शहर, राज्य और देश के विज्ञापनदाताओं को EEHHAAA प्लेटफॉर्म से परिचित कराने और 10% विज्ञापनदाता रेफरल कमीशन अर्जित करने में मदद मिल सके ।


EEHHAAA से महत्वपूर्ण सूचना!


EEHHAAA ने JAALifestyle से अपने सभी सदस्यों और उनके सहयोगियों को यह बताने का आग्रह किया है कि वे नकारात्मक संदेश, वीडियो, टिप्पणियों को ऑनलाइन पोस्ट करना तुरंत बंद कर दें और इस तरह ऑनलाइन EEHHAAA के बारे में बुरा प्रचार करें। जब विज्ञापनदाताओं को लाने की कोशिश की जा रही हो तो खराब प्रेस EEHHAAA के लिए चीजों को बहुत खराब कर रहा है। यदि खराब प्रेस जारी रहती है, तो EEHHAAA को डर है कि वे ऊपर उल्लिखित विज्ञापन कंपनी, साथ ही अन्य बड़े ग्राहकों को खो देंगे।


हम कृपया अपने सभी सदस्यों से इस बुरी प्रेस को रोकने में मदद करके ईईएचएचएएए का समर्थन करने का आग्रह करते हैं। सभी जेएए लाइफस्टाइल नेताओं से तत्काल अनुरोध है कि इस खुशखबरी को साझा करके उन्हें शांत करने के लिए अपने संबंधित समूहों से संपर्क करें।


यह वह अच्छी खबर है जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है!


अधिक अच्छी खबर !!


इस अवधि के दौरान, EEHHAAA यह पता लगाने के लिए बाजार अनुसंधान भी कर रहा है कि कितनी विज्ञापन कंपनियां EEHHAAA के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं। इस मूल्यवान शोध के परिणामस्वरूप, EEHHAAA ने आपके द्वारा चुनी जा सकने वाली श्रेणियों की संख्या को अब से सोमवार 13 सितंबर तक 25 से बढ़ाकर 30 करने का निर्णय लिया है। यह अभ्यास 50 भुगतान किए गए विज्ञापनों से देखे जाने वाले संभावित विज्ञापनों की संख्या को प्रति दिन 60 भुगतान किए गए विज्ञापनों के साथ-साथ 10 गैर-भुगतान वाले विज्ञापनों तक बढ़ा देगा। इसके बाद संभावित विज्ञापन बोनस को यूपी से €1 000 प्रति वर्ष तक बढ़ाकर यूपी से €1 200 प्रति वर्ष कर दिया जाएगा।


अतिरिक्त बोनस


एक अतिरिक्त बोनस के रूप में, EEHHAAA प्रत्येक PV सत्यापित सदस्य को देने के लिए सहमत हो गया है, साथ ही वे जो अपना PV करेंगे, PLUS प्रायोजक 3 नए PV सत्यापित सदस्य, अब से सोमवार 13 सितंबर तक, अधिकतम €1 500 तक कमाने के पात्र हैं। प्रति वर्ष प्रथम वर्ष में। चूंकि एडीवी प्रायोजन पैकेज मंगलवार 31 अगस्त 2021 से बंद कर दिए जाएंगे, यह सभी के लिए पहले वर्ष में प्रत्यक्ष और रेफरल विज्ञापन बोनस के रूप में €1 500 प्रति वर्ष तक अर्जित करने के लिए एक स्वागत योग्य प्रस्ताव है।


इस एकमुश्त शानदार ऑफर का लाभ उठाएं!!!


बहुत से सदस्य अपने जीवन शैली खाते सक्रिय कर रहे हैं


यह देखकर हमें बहुत खुशी होती है कि कई JAALifestylers अपने लाइफस्टाइल खातों को सक्रिय कर रहे हैं और वास्तविक समय में अच्छा पैसा कमाना शुरू कर दिया है।


साथ ही, हमारे समर्थन को सदस्यों से बहुत सारे ईमेल प्राप्त हो रहे हैं, जिसमें पूछा गया है कि उन्हें अपने संगठन के लोगों से लाइफस्टाइल कमीशन क्यों नहीं मिल रहे हैं जो उनके लाइफस्टाइल अकाउंट को सक्रिय कर रहे हैं।


कृपया इसे ध्यान से पढ़ें!


इससे पहले कि आप अपनी 7-स्तरीय व्यक्तिगत जीवन शैली टीम में अपने खातों को सक्रिय करने वाले सदस्यों से कमीशन प्राप्त करना शुरू करें, आपको अपने जीवन शैली खाते को सक्रिय करने की आवश्यकता है। यदि आप उनके खातों को सक्रिय करने के बाद सक्रिय करते हैं, तो आप चालू माह के लिए उनसे मिलने वाले कमीशन से वंचित रह जाएंगे!


अधिक रोमांचक घटनाओं की प्रतीक्षा में!


हम आपको अगले हफ्ते JAALifestyle और EEHHAAA में होने वाली अन्य रोमांचक चीजों के बारे में और खबरों से अपडेट रखेंगे।

Popular Posts