EEHHAAA परीक्षण अवधि का चरण 2 कल से शुरू होगा!

नमस्तेJAAलाइफस्टाइल सदस्य!


आप सभी को धन्यवाद जिन्होंने अब तक हमारे पार्टनर EEHHAAA के प्लेटफॉर्म पर पंजीकृत, PVed और विज्ञापन देखे हैं!

हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमने अब परीक्षण अवधि का चरण 1 पूरा कर लिया है!

दूसरा चरण कल से शुरू होगा। दूसरे चरण के दौरान, उपयोगकर्ताओं को प्रतिदिन 60 विज्ञापन दिखाई देने लगेंगे।
चरण 2 का उद्देश्य सिस्टम पर जोर देना है, इसलिए कृपया जाकर इन विज्ञापनों को अपने EEHHAAA खाते पर देखें! हमें विज्ञापनों को देखने के लिए अधिक से अधिक उपयोगकर्ताओं की आवश्यकता है।

यदि आपने अभी तक EEHHAAA के साथ पंजीकरण नहीं कराया है, तो हम आपको इस लिंक का उपयोग करके ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं: https://app.eehhaaa.com/member

अपने सभी दोस्तों और परिवार के साथ खुशखबरी साझा करें!

JAALifestyle 9 मिलियन यूजर्स तक पहुंची !!

JAALifestyle दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। अब हम एक खगोलीय 9 मिलियन JAAL उपयोगकर्ताओं को पार कर चुके हैं! कृपया अपने खाते को EEHHAAA से लिंक करना न भूलें।

JAALifestyle पर पंजीकरण करने से आप स्वचालित रूप से EEHHAAA पर पंजीकृत नहीं हो जाते हैं। JAALifestyle खातों वाले सभी उपयोगकर्ताओं को अपने JAAL विवरण के साथ EEHHAAA पर जाकर पंजीकरण करना होगा ।

EEHHAAA जितनी तेज़ी से बढ़ेगा, प्लेटफ़ॉर्म को विज्ञापनदाताओं से उतनी ही अधिक दिलचस्पी मिलेगी - और हमारे सभी वफादार सदस्यों के लिए EEHHAAA से अधिकतम लाभ प्राप्त करना उतना ही तेज़ होगा!

याद रखना! अगर आप अपना पीवी पूरा करने के लिए €१० का भुगतान करते हैं, तो आप €१,००० तक कमाने के पात्र होंगे!
यदि आप अपना पीवी मुफ्त में पूरा करते हैं, तो आप विज्ञापन लाभ के रूप में €350 तक अर्जित करने के योग्य हैं! ध्यान दें कि यदि आप अभी अपना पीवी छोड़ना चुनते हैं, तो आप अपने पीवी की तारीख से 6 महीने तक पूरी €1 000 की सीमा प्राप्त करने के लिए प्रतीक्षा करेंगे।

परीक्षण अवधि के दूसरे चरण में भाग लेने के लिए आप सभी का धन्यवाद! इस दौरान किसी भी समस्या का सामना करने पर हम आपके धैर्य की सराहना करते हैं।

Popular Posts