जलिफेस्टाइल से शानदार खबर!

 मुफ़्त पंजीकरण आज ब्रिटेन समयानुसार दोपहर ३ बजे से शुरू हो रहे हैं!

कल के समाचार पत्र और घोषणा के बाद कि ९ जून €१००० की सीमा के साथ €१० पीवी करने का आखिरी दिन था, हमारे पास २०,००० से अधिक लोगों ने समर्थन से संपर्क किया, दो या तीन दिन के विस्तार के लिए कहा ताकि वे भी ले सकें €1,000 की सीमा पेशकश का लाभ उठाएं!

हालाँकि, हमने आपसे, हमारे वफादार सदस्यों और हमारे विज्ञापन भागीदार EEHHAAA से किए गए वचनों के कारण, हम मुफ़्त पंजीकरण में देरी नहीं कर सकते।

हालांकि, हम हमेशा सभी को खुश करने का प्रयास करते हैं इसलिए हमारी तकनीकी टीम रात भर काम कर रही है ताकि सभी को दोनों विकल्प दे सकें!

अगर आप अपना पीवी पूरा करने के लिए €१० का भुगतान करते हैं, तो आप €१,००० तक कमाने के पात्र होंगे!
यदि आप अपना पीवी मुफ्त में पूरा करते हैं, तो आप विज्ञापन लाभ के रूप में €350 तक अर्जित करने के योग्य हैं! ध्यान दें कि यदि आप अभी अपना पीवी छोड़ना चुनते हैं, तो आप अपने पीवी की तारीख से 6 महीने तक पूरी €1 000 की सीमा प्राप्त करने के लिए प्रतीक्षा करेंगे!

याद रखें कि €10 PV के साथ ADV प्रोग्राम प्रायोजन पैकेज अभी भी उपलब्ध हैं !

कल 3 लाख का लक्ष्य जलीफेस्टाइल में पहुंचा!
यह अच्छी खबर है! हम अपने 3 मिलियन लक्ष्य तक पहुँच चुके हैं! अब आप सभी देख सकते हैं कि हमारे पास EEHHAAA के लक्ष्य तक पहुँचने के लिए JAALifestyle में पंजीकृत पर्याप्त लोग हैं।

लेकिन याद रखें कि भले ही आपने JAALifestyle के साथ पंजीकरण किया हो, फिर भी आपको अपने पेज पर लिंक का उपयोग करके EEHHAAA में अपना खाता सक्रिय करना होगा। डेटा गोपनीयता कानूनों के कारण हम आपके लिए ऐसा नहीं कर सकते।

सभी को खुशखबरी सुनाओ!
अपने डाउनलाइन और दोस्तों को जल्द से जल्द EEHHAAA से लिंक करने के लिए कहना सुनिश्चित करें! यह अब मुफ़्त में किया जा सकता है!

Popular Posts