कमीशन की वापसी आज से शुरू!

 हमारे सभी JAALifestyle सदस्यों को नमस्कार।


आज से आप अपने खाते से निकाल सकेंगे कमीशन ! यह कार्यक्षमता केवल आप में से उन लोगों के लिए काम करेगी जिनके पास निकासी के लिए €100 से अधिक उपलब्ध हैं।

कमीशन निकालने के लिए, अपना बैंकिंग विवरण भरें, वह राशि चुनें जिसे आप निकालना चाहते हैं और एक अनुरोध लेखा विभाग को भेजा जाएगा। विस्तृत, चरण-दर-चरण स्पष्टीकरण के लिए, कृपया हमारी ब्लॉग पोस्ट यहाँ पढ़ें https://blog.jaalifestyle.com/blog/how-to-withdraw-your-commission-1

फ्यूचर शेयर वापस आ गए हैं! एक आखिरी बार!!

हमारे पास आपके लिए और भी अच्छी खबर है! आंतरिक रूप से गलत संचार के कारण, उन सदस्यों को एफएस दिया गया है जिन्होंने अपना पीवी किया है और विज्ञापन पैकेज खरीदे हैं।

इस वजह से हमने 4 जून तक FS देना जारी रखने का फैसला किया है, ताकि अतिरिक्त बढ़ावा दिया जा सके ताकि हम आवश्यक सदस्यों तक और भी तेज़ी से पहुँच सकें। यह उन उपयोगकर्ताओं की क्षमता को भी बढ़ा रहा है, जिन्होंने अभी तक अपना पीवी नहीं किया है, वे अपने फ्यूचर शेयरों पर दावा करने की क्षमता 4 जून 2021 तक बढ़ा रहे हैं।

रिमाइंडर!

शुक्रवार 4 जून 2021 से, हमारे विज्ञापन पार्टनर EEHHAAA को विज्ञापन देखने से पैसे कमाने के लिए अब PV करने की आवश्यकता नहीं होगी ।
विज्ञापन पैकेज की बिक्री उसी दिन बंद हो जाएगी।

तो पंजीकरण करना और EEHHAAA के साथ पैसा कमाना शुरू करना मुफ़्त होगा !

Popular Posts