भारत में स्थिति पर जेएए लाइफस्टाइल मैनेजमेंट से अपडेट

 

शनिवार 5 जून 2021

कृपया ध्यान दें: बहुत महत्वपूर्ण! कृपया मामले का समाधान होने तक एचडीएफसी बैंक इंडिया को कोई धनराशि का भुगतान न करें । हमने इन विवरणों को JAALifestyle वेब साइट से हटा दिया है, लेकिन हम जानते हैं कि सदस्य इस खाते में भुगतान करना जारी रखते हैं।
कृपया इस बात को अपने नेटवर्क में फैलाएं।

हम भारत में वर्तमान अप्रत्याशित स्थिति को भी संबोधित करना चाहेंगे। हम अपने भारतीय सदस्यों को आश्वस्त करना चाहते हैं जिन्होंने सीखा है कि देश में कंपनी के संचालन के बारे में निराधार आरोपों के परिणामस्वरूप हमारे भारतीय देश के निदेशक, श्री के.वी. जॉनी को भारतीय अधिकारियों ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

यह एक नियमित जांच है और इसमें चिंता की कोई बात नहीं है। फिर भी, हमने जॉनी की तुरंत सहायता करने के लिए देश के सर्वश्रेष्ठ वकीलों को काम पर रखा है, और हमारे वफादार और उत्साही भारतीय सदस्यों को अपने JAALifestyle व्यावसायिक लक्ष्यों और दृष्टिकोणों को आगे बढ़ाने के लिए आवश्यक हर चीज प्रदान करते हैं।

हम भारत में ऐसे शानदार समुदाय को पाकर बेहद गौरवान्वित और सम्मानित महसूस कर रहे हैं जो हमारी देखभाल करता है! जॉनी और उसके परिवार के लिए समुदाय ने जो प्यार दिखाया है, हम उसकी सराहना करते हैं।

कृपया ध्यान दें कि यह स्थिति किसी भी तरह से सदस्यों को प्रभावित नहीं करती है!

जब कंपनी, वाउचर और EEHHAAA विज्ञापन कार्यक्रम की शुरुआत की बात आती है तो यह स्थिति कुछ भी नहीं बदलती है!

सभी वाउचर मान्य हैं, EEHHAAA को शुरू होने में अधिक समय नहीं लगेगा, और JAALifestyle और EEHHAAAAA दोनों आपके द्वारा किए जाने वाले कमीशन और आपके द्वारा देखे जाने वाले विज्ञापन से सामान्य रूप से आपको पैसे देंगे।

JAAलाइफस्टाइल टीम

Popular Posts